लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात खून से लथपथ युवती का शव मिलने से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। मृतक युवती शुक्रवार की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी जिसके बाद वह नहीं आई और अगले दिन गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली। युवती की हत्या का अभी कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर गांव के पुरवा निवासी सुनीता पटेल (21) पुत्री अमर बहादुर पटेल शुक्रवार की रात करीब आठ बजे घर से शौच के लिए निकली थी। काफी देर बाद जब वह नहीं लौटी तो परिजनों को आशंका हुई। परिजन उसकी खोजबीन करने लगे, लेकिन कुछ भी पता नहीं लग सका। अगले दिन शनिवार की सुबह सुनीता का शव घर से करीब तीन सौ मीटर दूर गन्ने के खेत के बीच मेड़ पर मिला। युवती की हत्या कर लाश फेंके जाने की सूचना मिलते ही मौके पर फतनपुर थानाध्यक्ष व सीओ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद व पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा भी पहुंच गए। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद परिजनों से बातचीत कर मृतका के बारे में छानबीन करते रहे। खेत में शव के पास से मिले फावड़े को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, हत्या का अभी स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है। पहले अंदेशा जताया जाता रहा कि फावड़े या सब्बल से सुनीता के सिर पर प्रहार किया गया होगा, लेकिन शव देखने पर पता चला कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई। इस मामले में अमर बहादुर की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजन पड़ोसियों पर रंजिश में हत्या करने की आशंका जता रहे थे। पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बताया कि सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा होगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *