लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पिटबुल (कुत्ता) हमले की कहानी ने सबको हैरान कर दिया है। पिटबुल कुत्ते ने लखनऊ में रहने वाली 80 वर्षीय सुशीला त्रिपाठी को लगभग एक घंटे तक नोच-नोचकर मौत के घाट उतार दिया। सुशीला त्रिपाठी के पड़ोसियों ने अब इस घटना की खौफनाक सच्चाई बताई है। पड़ोसियों ने कहा है कि पिटबुल के हमले में सुशीला का मांस तक बाहर आ गया था। पिटबुल ने सुशीला को इतना नोचा था कि उसका मांस शरीर से बाहर निकल गया। पड़ोसियों ने ये भी दावा किया कि पिटबुल ने सुशीला का मांस खाया भी। इस घटना से पूरे में दहशत का माहौल है।

टहलाने निकली कुत्ते को महिला, कर दिया हमला
लखनऊ के बंगाली टोला की रहने वाली 80 साल की सुशीला त्रिपाठी पर उनके ही पालतू पिटबुल ‘ब्राउनी’ ने मंगलवार (12 जुलाई) की सुबह हमला कर दिया था। असल में हर दिन की तरह रिटायर शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी अपने पिटबुल ‘ब्राउनी’ और लेब्राडोर को लेकर टहलाने निकली थीं। इसी दौरान पिटबुल ने सुशीला पर हमला कर दिया। लोगों ने बताया कि पिटबुल ने अपनी पूरी ताकत लगाकर सुशीला पर हमला किया।

महिला का मांस नोच-नोच कर खा रहे थे पिटबुल
आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक हमले के बाद पिटबुल सुशीला का मांस नोच-नोच कर खा रहे थे। एक पड़ोसी के मुताबिक जब पिटबुल ने सुशीला पर हमला किया तो वह जोर-जोर से चिल्ला रही थीं। सुशीला की चीखने की आवाज सुन जब पड़ोसी बाहर निकले तो देखा खून से लथपथ सुशीला जमीन पर गिरी हैं और पिटबुल उसे नोच रहे हैं और उसका मांस खा रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *