रायबरेली: स्टाफ नर्स ने लगाई फांसी रायबरेली जिला महिला अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स ने लगाई फांसी सदर कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल के आवासीय परिसर में उस समय सनसनी मच गई जब परिसर में रह रही एक स्टाफ नर्स का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। आग की तरह ये घटना पूरे परिसर व अस्पताल में फैल गई।आनन फानन पुलिस को।सूचना दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा।तत्काल उसको ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

जंहा मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया जानकारी के अनुसार महिला जिला अस्पताल में नर्स के पद पर काम करने वाली पिंकी द्विवेदी लंबे समय से बीमार थी और मानसिक रूप से परेशान रहती थी। वो अपने बेटे के साथ अस्पताल परिसर में निवास करती थी। आज जब वो अपने कमरे से नही निकली तो आस पास के लोग उसके घर पहुचे जंहा उसका शव लटका हुआ दिखा।

साथ ही वंहा पर एक सुसाइड लेटर भी मिला जिसमे मृतका ने अपनी मौत की जिम्मेदारी स्वयं ली है। आनन फानन मामले की सूचना पुलिस को।दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर ईलाज के लिए भेजा, जंहा मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *