उत्तर प्रदेश: भाजपा के निलंबित विधायक टी राजा की कोर्ट से रिहाई के बाद प्रदर्शनकारियों का उग्र रूप देखने को मिला है। प्रदर्शनकारियों पर स्कूल के छत्राओं से ” सर धड़ से जुदा ” के नारे लगाने और बच्चों को उकसाने का आरोप है।

हैदराबाद में मंगलवार को मोहम्मद पैंगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने बाद निलंबित बीजेपी के विधायक  टी राजा की कल जमानत पर लोगो में काफी गुस्सा देखने को मिला था। जिसके बाद बुधवार की शाम को प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन और प्रचंड हो गया. पुलिस अपनी ओर से लोगो को समझाने का हर संभव प्रयास करने की कोशिश कर रही है , लेकिन प्रदर्शनकारियों पर इसका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा और वे लोग पुलिस की एक बात मानने को तैयार नहीं हो रहे थे । जिसके बाद पुलिस ने उन लोगो  पर लाठी चार्ज करना शुरू कर दिया हैं।

सूचना के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने स्कूल के बच्चों से निलंबित विधायक टी राजा के खिलाफ नारेबाजी का वीडिओ सोशल मीडिया पर जारी किया है जिसमे बच्चे ” सर तन से जुदा ” के नारे लगाते हुए टी राजा के लिए फांसी की मांग करते दिखाई दे रहे हैं।

इस मामले पर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कहा की बच्चों को उकसाने वाले आरोपियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, और जिन लोगो ने प्रदर्शन में भाग लिया था. उन सभी बच्चों की पहचान कर उन का बयां दर्ज करके उनको सही परामर्श देने के लिए बाल कल्याण समिति में पेश किया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *