उत्तर प्रदेश : पत्नी की तहरीर पर भी जब पुलिस ने नहीं दर्ज किया हत्या का मुकदमा तो आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन। जानकारी के मुताबिक, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बैशन मजरे रौजा निवासी कृष्णराम का शव बगल के गांव बेनीपुर बलदेव में स्थित देसी शराब के ठेके के पास मिला था। पत्नी का आरोप है की उसके पति की हत्या की गई है।

लेकिन पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने से इंकार करते हुए गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था। जिसपर शुक्रवार की सुबह आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने गौरीगंज जामो मार्ग पर मऊ के पास मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद गौरीगंज पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

मृतक की पत्नी बुधना ने पुलिस को बताया की, बेनीपुर बलदेव निवासी आरोपी उनके पति को लकड़ी की कटाई के विवाद में बुधवार को घर से बाइक पर बिठाकर ले गया था। जहां उसने उनके पति को शराब पिलाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *