उत्तर प्रदेश : एशिया कप 2022 के दौरान अपने फॉम में वापस आये विराट कोहली को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दी सन्यास की सलाह। बतादें, टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली को शाहिद अफरीदी ने संन्यास लेने की सलाह दी है। जिसके बाद अफरीदी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। भारतीय फैन के साथ ही अब क्रिकेटर अमित मिश्रा भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। अमित मिश्रा ने ट्वीट के माध्यम से अफरीदी पर तंज कसते हुए कहा है की, “प्रिय अफरीदी, कुछ लोग केवल एक बार रिटायर होते हैं, इसलिए कृपया विराट कोहली को इस सब से बख्शें।”

बतादें, एक पाकिस्तानी चैनल पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा था कि, “विराट ने जिस तरह से खेला है, अपने करियर की जो शुरुआत की है, शुरुआत में वह खुद के लिए नाम बनाने से पहले संघर्ष कर रहे थे। वह एक चैंपियन है और मेरा मानना है कि एक समय ऐसा आता है जब आप संन्यास की ओर बढ़ रहे होते हैं। लेकिन उसमें उद्देश्य अपने चरम पर रहकर संन्यास लेने का होना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा था “आपको उस स्तर तक नहीं पहुंचना चाहिए जहां आपको टीम से हटा दिया जाता है। इसके बजाय जब आप अपने चरम पर होते हैं, तब आपको संन्यास लेना चाहिए। उन्होंने कहा, जब विराट ऐसा करेंगे तो वह इसे स्टाइल में करेंगे और संभवत: उसी तरह से करेंगे जैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *