लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मोदी सरकार द्वारा पेश केंद्रीय बजट पर ट्वीट कर एक बार फिर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि मंदी और कोरोना महामारी से जूझ रहे देश को यह बजट कितनी राहत दे पाएगा? साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कहा कि, इन सभी मुद्दों पर सरकार के इस बजट का आंकलन किया जाएगा। देश की जनता, किसान लुभावने वादों से थक चुके हैं। उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादों को जमीनी हकीकत में लागू करे तो बेहतर होगा।

बसपा मुखिया ने ट्वीट करते हुये कहा कि, “संसद में आज पेश केन्द्र सरकार का बजट पहले मन्दी व वर्तमान में कोरोना प्रकोप से पीड़ित देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था को संभालने तथा यहाँ की अति-गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई आदि की राष्ट्रीय समस्या को क्या दूर कर पाएगा? इन्हीं आधार पर सरकार के कार्यकलापों व इस बजट को भी आँका जाएगा।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ”देश की करोड़ों गरीब, किसान व मेहनतकश जनता केन्द्र व राज्य सरकारों के अनेकों प्रकार के लुभावने वायदे, खोकले दावे व आश्वासनों आदि से काफी थक चुकी है तथा उनका जीवन लगातार त्रस्त है। सरकार अपने वायदों को जमीनी हकीकत में लागू करे तो यह बेहतर होगा।”

यह भी पढ़ें: KBC में पिता नहीं हुए कामयाब, तो बेटे ने शो में जाकर जीत लिए 50 लाख

https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *