लखनऊराजधानी के तालकटोरा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता देर रात ज्वलनशील पदार्थ से लगी आग के कारण मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर आते ही आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। वहीं मृतका के पिता ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायत दी है।
सहादतगंज निवासी मोहम्मद चांद ने अपनी बेटी जोया का निकाह 8 माह पहले ही तालकटोरा निवासी शादाब उर्फ शानू के साथ किया था। पिता का आरोप है कि शादी के बाद से उसके ससुरालियों द्वारा उसकी बेटी से कहा जाता था कि तुम्हारे घर वालों ने शादी में गाड़ी देने की बात कही थी लेकिन गाड़ी नहीं दी है। इस बात को लेकर मृतका को आए दिन टॉर्चर करता था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पत्नी के मायके जाने पर नाराज युवक ने लगाई खुद लगाई आग

मृतका के पिता का आरोप है अभी कुछ दिन पहले ही उनके द्वारा बेटी के ससुराल में बात की गई थी, जिसमें उन्होंने कहा था आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं है। ठीक होते ही गाड़ी दे दी जाएगी। वहीं पिता का आरोप है कि बेटी के ससुराल से फोन आया। जिसमें कहा गया घर आओ तुम्हारे लिए एक तोहफा है। पिता का आरोप है। जब वह बेटी के ससुराल पहुंचा तो बेटी की आग लगने से मौत हो गई थी और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था।
इस मामले पर तालकटोरा पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के पिता मोहम्मद चांद ने ससुरालियों पर उसकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। साथ ही जांच में जो भी आरोपी पाया जाएगा उसकी गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *