लखनऊ : लखनऊ में गोमतीनगर के विभूतिखंड में ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही एक शिक्षिका से गैंगरेप। पुलिस ने दो दिन तक नहीं दर्ज किया केस। शनिवार शाम विभूतिखंड के कठौता झील इलाके से ऑटो सवार दो बदमाशों ने ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही 18 वर्षीय छात्रा को अगवा कर सुशांत गोल्फ सिटी के प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। गैंगरेप करने के तीन घंटे बाद रात को गोमतीनगर के हुसड़िया चौराहे पर बदहवासी की हालत में फेंककर भाग निकले। रविवार देर शाम मामला शोसल मिडिया पर वायरल होने के बाद विभूतिखंड थाने में पीड़िता की तहरीर पर इमरान और आकाश पर केस दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। इस मामले में सोमवार को विभूतिखंड पुलिस ने आकाश नाम के आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है।

युवती ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप :

हुसैनगंज इलाके की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की, न्याय के लिए रात भर अलग-अलग थानों के चक्कर कटती रही पर पुलिस की ओर से उसे कोई मदद नहीं मिली। पीड़िता का कहना है, वारदात की शिकायत लेकर जब गोमतीनगर थाने पहुंची, तो मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र का बताकर वापस भेज दिया गया। विभूतिखंड थाने पहुंचने पर, मामला सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया। उसने बताया, करीब 18 घंटे तक तीन थानों का चक्कर लगाने के बाद जब मामला शोसल मीडिया पर वायरल हुआ तब जाकर विभूतिखंड थाना क्षेत्र में मेरी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : बड़ा फैसला: अब कृषि कार्य के लिए ही पंजीकृत होंगी ट्रॉलियां, सरकार जल्द लागू करेगी नियम

मामले के संज्ञान में आते ही DCP ईस्ट लखनऊ प्राची सिंह ने झलकारी बाई अस्पताल में भर्ती छात्रा से मुलाकात की। साथ ही हुसड़िया चौकी इंचार्ज हुसैन अब्बास को निलंबित कर, थाना प्रभारी विभूतिखंड, गोमतीनगर और सुशांत गोल्फ सिटी को नोटिस जारी कर घटना की जानकारी के बावजूद लापरवाही बरतने और सीनियर अधिकारियों से घटना को छुपाने के लिए जवाब मांगा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *