लखनऊ (जीके न्यूज) : मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के हरकशगंढी गांव में दबंग भाईयों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है,शनिवार की देर रात एक बार फिर शराब के नशे में धुत दबंग भाईयों ने एक युवती के घर के बाहर पहुंचकर जमकर हगांमा काटा ओर ईट पत्थर चलाये। पीड़ित युवती ने 112नम्बर पर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस एक आरोपी को पकड़कर थाने ले गयी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : मोहनलालगंज इलाके से चोरो ने किसान का ट्रैक्टर उड़ाया

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के हरकशगंढी गांव निवासी शुभद्रा ने बताया शनिवार की रात 9:45बजे के करीब वो अपने घर की छत पर खड़ी थी तभी शराब के नशे में धुत दबंग अविनाश यादव अपने सगे भाई बोग्गा के साथ मौके पर आया ओर गाली-गालौज करते हुये घर पर ईट पत्थर चलाने लगा ओर जान से मारने की धमकी देने लगा।जिसके बाद उसने 112नम्बर पर पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस एक आरोपी अविनाश यादव को पकड़कर थाने ले गयी,जब कि उसका भाई मौके से भाग निकला।इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया पीड़िता के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर एक आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

आरोपी दबंग भाईयों पर दर्ज है दर्जनो मुकदमे:- 

युवती के घर पहुंचकर ताडंव कर ईट पत्थर चलाने वाले दबंग अविनाश यादव उर्फ चतुरी व उसके भाई बोग्गा पर संगीन धाराओ में दर्जन भर से अधिक मुकदमें दर्ज है,आरोपियों की गांव में इस कदर दहशत है ,चाहे कोई भी बाहरी व्यक्ति गांव में प्लांट लेकर मकान बनवाये या अन्य कोई काम करे दोनो को बिना गुंडा टैक्स दिये कुछ नही कर सकता।क्षेत्रीय लोगो का आरोप है हरकंशगढी चौकी पर काफी समय से जमें दारोगा कप्तान सिहं का दबंग भाईयों को सरंक्षण प्राप्त है जिसके चलते वो बैखोफ होकर गुडंई करते है।आरोपियों ने कुछ साल पहले इंस्पेक्टर की जीप में अपनी स्कार्पियों से टक्कर भी मार दी थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *