लखनऊ : लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित अपना दल के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने जा रहे अपना दल के विधायक राम निवास वर्मा के समर्थक और टोल कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान टोल कर्मचारियों ने विधायक की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की, दोनों ओर से पथराव भी किया गया। हमले के विरोध में विधायक समर्थकों के साथ टोल प्लाजा पर ही धरने पर बैठ गये।

यह भी पढ़ें : IIM लखनऊ की विवादित टिप्पणी, भारतीय सैन्य अधिकारियों को बताया भ्रष्टाचारी

जानकारी के मुताबिक, बहराइच जिले नानपारा विधानसभा के अपना दल के विधायक राम निवास वर्मा शुक्रवार को लखनऊ में पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अपने समर्थकों के और 25 गाड़ियों के साथ शामिल होने जा रहे थे। पुलिस को दी अपनी तहरीत में विधायक ने बताया की, मसौली के पास शाहवपुर टोल प्लाजा पर आगे पहुंचकर वहां रुक गए ,काफिले के चार – पांच वाहन निकलने के बाद टोल कर्मियों ने लाठी डंडा और असलहा लेकर गाड़ियों पर हमला बोल दिया। जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह मेरी जान बचा कर वहां से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : रेलवे यात्रियों को बड़ा झटका, ट्रेन में टिकट के बाद अब खाना-पीना हुआ महंगा

सीओ रामनगर डॉक्टर बीनू सिंह ने बताया कि टोल कर्मियों और विधायक राम निवास वर्मा के समर्थकों के बीच जो विवाद हुआ है उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर सीसीटीवी फुटेज और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। हालांकि, विधायक को कार्रवाई का आश्वासन देकर पुलिस ने धरना समाप्त करवा दिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *