लखनऊ। राजधानी में सिकरोरी स्थित हयात हॉस्पिटल के सुपरवाइजर पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगया है। युवती ने सुपरवाइजर पर आरोप लगाते हुए कहा, युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बल्कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म भी किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी से डरी-सहमी पीड़िता लखनऊ छोड़कर दिल्ली में शिफ्ट हो गई है। पीड़िता ने दिल्ली में उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एसीपी काकोरी अर्चना सिंह ने बताया कि पीड़िता मूल रूप से सीतापुर जिले की रहने वाली है। लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई थी। फिर उसे हयात हॉस्पिटल नौकरी मिली। पीड़िता का आरोप है कि “हॉस्पिटल में काम करने के दौरान सुपरवाइजर नावेद ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। 13 दिसंबर को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। इस दौरान चुपके से आरोपी नावेद और उसके साथियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने जब शादी करने की बात कही तो नावेद मुकर गया। इसके बाद नवेद ने वीडियो दिखाया और वायरल करने की धमकी देकर नावेद और उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर जान से मरने की धमकी भी दी”

यह भी पढ़ें: सरोजनीनगर: चोरों ने घर पर बोला धावा, नकदी समेत लाखों का माल पार

जिसके बाद पीड़िता लखनऊ से दिल्ली चली आई। यहां पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद परिवारीजनों के साथ पीड़िता काकोरी थाने पहुंची। जहां पर शनिवार को नावेद, दाऊद, आदिल और जहीर अहमद के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किया गया। काकोरी प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौड़ के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर दिल्ली के शाहीन बाग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। घटनास्थल काकोरी होने के कारण केस इन स्थानांतरित कर दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *