लखनऊ : बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े किराना व्यापारी नीरज गुप्ता से 15 लाख रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। आलमबाग के मवैया फ्लाईओवर पर किराना करोबारी नीरज गुप्ता से पिस्तौल के दम पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। व्यापारी की तहरीर पर लूट की एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ की सड़कों पर पुलिस का हूटर लगाकर युवकों ने किया हुड़दंग वायरल हुआ वीडियो

बंगला बाजार निवासी नीरज गुप्ता ने पुलिस को बताया की, मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे वह दुकान का सामान खरीदने के लिए यहियागंज जा रहे थे। नीरज आशियाना से होते हुए मवैया ओवरब्रिज पर पहुंचे। मवैया फ्लाईओवर पर 100 मीटर आगे बढ़े ही बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। खतरे की आशंका होने पर नीरज ने स्कूटर की रफ्तार बढ़ा दी। इस पर बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया, और गाली देते हुए पैसे से भरे बैग को लेने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर बाइक पर बैठे दूसरे बदमाश ने पिस्तौल निकाली और नीरज के पेट पर सटा कर जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें धक्का देकर स्कूटी पर गिरा दिया। जब तक नीरज संभलते बदमाश बाइक लेकर ऐशबाग की तरफ भाग निकले।

यह भी पढ़ें : लेवाना अग्निकांड मामले में आज होगी सुनवाई, सरकार को देने होंगे कई सवालों के जवाब 

डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार ने बताया की, जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उससे साफ है कि बदमाश कारोबारी की रेकी कर रहे थे। नीरज के मुताबिक बाइक पर दो बदमाश थे। जिनके चेहरे खुले हुए थे। पुलिस बंगला बाजार से वारदात स्थल तक सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *