लखनऊ: हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी सपना चौधरी की मुश्किलें समय में बढ़ने वाली हैं. सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी और विश्वासघात का मामाला दर्ज किया है. इस मामले में सपना चौधरी के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं. इस मामले में फंसने की वजह से अब सपना चौधरी को पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. हालांकि अब तक ये खबर सामने नहीं आई हैं कि यह मामला किसकी शिकायत पर दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़: चेकिंग के लिए रोकने पर बौखलाए ग्रामीण ने पुलिस पर किया हमला, दो सिपाहियों की हालत गंभीर

सपना चौधरी अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से काफी सुर्खियों में हैं. सपना चौधरी साल 2020 के अक्टूबर में मां बनी हैं. इसके बाद सपना एक बार फिर एक्टिव हो चुकी हैं और मां बनने के बाद से अब तक उनके 5 नए गाने भी रिलीज हो चुके हैं. सपना चौधरी के इन गानो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर सपना के गानों को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

जानिये- पूरा मामला

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली और हरियाणा के रहने वाले 5 लोगों ने सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ितों का कहना है कि डांस प्रोग्राम करने के लिए सपना ने लाखों रुपये लिए, लेकिन उन्होंने आयोजन में शिरकत नहीं की। कुल मिलाकर 4 करोड़ रुपये लिए, लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया। सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *