लखनऊ : एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ ने देश के साथ ही पूरी दुनियाभर में धूम मचाई है। वहीं, हाल ही में हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म ने सफलता की नई कहानी लिखी। मगर, इस बीच राजामौली के एक बयान पर हंगामा शुरू हो गया है। दरअसल राजामौली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें राजामौली का कहना है कि ‘आरआरआर’ बॉलीवुड फिल्म नहीं है। दिग्गज निर्देशक के इस बयान को लेकर उनके फेन्स काफी नाराज हैं। हालांकि, इस बयान की सच्चाई कुछ और ही है।

वायरल वीडियो में एसएस राजामौली ने डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका के साथ अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर बात करते हुए कहा कि फिल्म ‘आरआरआर’ बॉलीवुड फिल्म नहीं है। यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है, जहां से मैं आता हूं। अगर फिल्म के आखिर में आप कहते हैं कि मुझे तीन घंटे पता नहीं चले तो मुझे पता है कि मैं एक सफल फिल्म निर्माता हूं।’ राजामौली के इस बयान के सामने आयने के बाद से लोग जमकर राजामौली की आलोचना कर रहे हैं।


हालांकि सच्चाई इससे बिलकुल अलग है। आपको बता दें वायरल हो रही क्लिप पूरी बात का केवल आधा हिंस्सा है। राजामौली बॉलीवुड और साउथ फिल्म का अंतर समझाने के लिए यह कहते हैं कि, ‘आप में से कुछ लोगों ने इंडियन फिल्में देखी होंगी। उनमें गाने और फाइट सीक्वेंस होते हैं। वो आपको इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा। फर्क बस ये है कि ये बॉलीवुड मूवी नहीं है। ये एक तेलुगु फिल्म है, जो कि साउथ इंडिया से आती है, जहां से मैं आता हूं।’

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *