Lucknow : आयरन लेडी उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रही बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा माननीया बहन कुमारी मायावती का आज 67 वां जन्मदिवस जन कल्याण कारी दिवस के रूप में पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।

आज लखनऊ स्थित बहुजन समाज पार्टी के मण्डल कार्यलय के किला चौराहा पर लखनऊ जनपद के बसपा कार्यकर्ताओं ने भी अपनी नेता का जन्मदिवस बड़े ही धूम धाम व हर्षोंउल्लास के साथ मनाया।

इस कार्यक्रम को सदस्य विधान परिषद लखनऊ मण्डल जोन इंचार्ज भीमराव आंबेडकरआंबेडकर, पूर्व विधायक इरशाद खाँ, महानगर अध्यक्ष अखिलेश अम्बेडकर, पूर्व मंत्री इंतजार आबदी, मण्डल जोन इंचार्ज हरीश शैतानी, मण्डल जोन इंचार्ज नागेश्वर द्विवेदी सहित तमाम नेताओं ने संबोधित करते हुए बहन जी को जन्मदिन दिवस की बधाई दी तथा आगामी चुनाव में पूरे जोर सोर के साथ कार्यकर्ताओं से जुटने के लिए अपील की | साथ ही जमीनी स्तर पर पार्टी के जनाधार को मजबूती देने के लिए पूरी मेहनत से काम करने का संकल्प भी लिया। इस कार्यक्रम में विनय कश्यप, अमरेन्द्र भारद्वाज सदस्य जिला पंचायत अध्यक्ष बसपा शैलेंद्र गौतम, यूसूफ गाजी, महेश गौतम, बुद्धसेन आनन्द सहित तमाम पदाधिकारी व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे |

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *