लखनऊ : राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाक़े से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ पत्नी से मोबाइल पर बात करते हुए पति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घरवालों का कहना है कि, छह माह पहले बहू अपने तीन बच्चों को छोड़ कर चली गई थी। इस बात को लेकर बेटा काफ़ी परेशान था। इसके चलते ही उसने ये कदम उठाया है।

तेलीबाग निवासी संजय सिंह ने बताया की करीब 12 साल पहले बेटे शेखर की विनीता सिंह से शादी हुई थी। विनीता काफ़ी झगड़ालू है। छह महीने पहले वह बिना बताए घर से चली गई। काफी तलाश किया गया, लेकिन वह नहीं मिली। पीजीआई कोतवाली में तहरीर के बाद पुलिस ने उसके मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया। इसके बाद विनीता से संपर्क हुआ। उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कहीं।

यह भी पढ़ें : Blue Tick के बाद अब एलन मस्क अकाउंट सिक्योरिटी के लिए भी लेंगे पैसे 

पिता ने बताया कि शेखर के कमरे से काफी तेज़ चिल्लाने की आवाज आ रही थी। कुछ देर बाद आवाज आनी बंद हो गईं तो दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा शेखर को छत के पंखे से शाॅल से लटकता पाया। उसे तुरंत ही फंदे से नीचे उतार कर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शेखर एक निजी संस्थान में काम करता था। शेखर के तीन बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जाँच की जा रही है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *