लखनऊ: प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ को रविवार रात 8.30 बजे कसारी-मसारी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के तीसरे दिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो अतीक अहमद को आठ गोली और उसके भाई अशरफ को छह गोलियां मारी गई थीं।

यह भी पढ़ें : Weather : 40 के पार पहुंचा पारा, अगले पांच दिन में और बढ़ेगी तपिश

सोमवार सुबह आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि अतीक अहमद के सिर में एक, गर्दन में एक, सीने पर दो और बाकी गोलियां शरीर के अलग-अलग हिस्सों में लगी हुई थी। उसके पेट और हाथ में भी गोली लगी हुई थी। जबकि अतीक के भाई अशरफ अहमद के सिर में दो गोलियां मारी गई थीं। अशरफ के सिर के अलावा गले, सीने और पेट में भी गोलियां लगी हुई थीं। रविवार को स्वरूपरानी अस्पताल में पांच डॉक्टर्स की टीम ने इन दोनों का पोस्टमार्टम किया था।

अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या:-
आपको बता दें कि प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये हमला उस वक्त हुआ जब वो दोनों मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया गए थे। मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने दनादन गोलियां बरसाईं। एक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी इस घटना में घायल हुए थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *