मोहनलालगंज।‌ निगोहाँ में स्थित बाबू सुंदर सिहं इजीनियरिगं कालेज में शनिवार से आयोजित दिवसीय मिक्सड मार्शल आर्ट प्रतियोगिता का शुभारम्भ उ०प्र०सरकार के विधि एवं न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने किया। उन्होंने कहा कि मार्शल आर्ट जैसी कलाएं आत्मरक्षा के लिए बेहतर विकल्प हैं। बालिकाओं को आत्मरक्षा के लिए ऐसे खेलों को सीखना चाहिए।पहली ओपनिगं फाइट में गुजरात व यूपी के खिलाड़ियों के बीच हुयी हुयी,जिसमें दोनो टीमो ने फाइट का शानदार प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज: एसडीवी एकेडमी के स्थापना दिवस पर ‘स्वास्थ शिविर’ का हुआ आयोजन

इसी तरह प्रतियोगिता में भाग लेने आयी सभी प्रान्तो की टीमो के आठ-आठ खिलाड़ियों ने देर शाम तक रिगं में उतरकर शानदार प्रदर्शन किया।वही मिक्सड मार्शल आर्ट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सरीफ बापू ने बताया दो दिवसीय मिक्स मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये 22देशो की टीमें शुक्रवार को आ गयी थी,सभी टीमो के खिलाड़ियों की कोविड जांच करायी गयी,स्वस्थ होने पर श‌निवार को पहली क्वाटर फाइनल फाइट गुजरात व यूपी के खिलाड़ियों के बीच हुयी।रविवार को सेमी फाइनल व फाइनल फाइट होगी।

कालेज की वाइस चेयरपर्सन रीना सिहं ने मुख्य अतिथियों सहित खिलाड़ियों का स्वागत किया।इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता मनीष शुक्ला,वाइस चेयरपर्सन रीना सिहं,वाइस प्रेसिडेंट विकास,एम एम ए यूपी कर वाइस प्रेसिडेंट संजीव सिहं,बोर्ड मेम्बर अजय मारवा,सेक्रेटरी प्रसाद गायटेंडो,अभिषेक मौर्या मौजूद रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *