लखनऊ। अयोध्या जिले में मजदूरों से भरी पिकअप ग्रामीण क्षेत्र रौनाही के बड़ागांव से अयोध्या शहर के नवीन मंडी की ओर आ रही थी। इसी दौरान अचानक एक बस से टकराने के बाद पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा में कई मजदूर घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरो ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया जबकि चार की हालत बेहद गंभीर है।

इस भीषण हादसे में बचे मजदूर अखिलेश ने बताया कि “उसके सभी साथी रोजाना की तरह मजदूरी करने के लिए बड़ागांव से अयोध्या शहर के नवीन मंडी आ रहे थे। सभी ने एनएच 27 पर बड़ा गांव के पास एक पिकअप पर सवार हुए और अपनी मंजिल की तरफ चल पड़े। अचानक सत्तीचौरा के पास तेज रफ्तार पिकअप एक बस से टकरा गई। इसके बाद मजदूरों से भरी पिकअप सड़क पर पलट गई, जिसके कारण कई मजदूर पिकअप के नीचे भी दब गए।

यह भी पढ़ें: हैवानियत की हदें पार, चोरी के शक में गरीब बच्चों को बंधक बनाकर पीटा

मजदूरों की चीख पुकार से मची हाहाकार
हादसे में 21 वर्षीय राजकुमार की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि घायल मजदूरों में मंगल, महावीर, मनोज, इंद्रेश, प्रमोद,जगदीश, विश्वनाथ,शंकर रामकिशोर और एक अज्ञात मजदूर शामिल हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सभी मजदूर बड़ागांव इलाके के आस-पास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *