लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा सासंद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी और फिर फरार हो गए। हालांकि इस मामले में अब नया मोड सामने आया है। दरअसल आयुष ने खुद के साले से खुद को गोली मरवाई थी, इसके पीछे क्या कारण था अबतक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन मिली जानकारी की मानें तो शायद खुद को गोली मरवाकर किसी और को फंसाने की योजना थी। बता दें कि आयुष का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई थी।

परिवार से अलग रहता था आयुष

सांसद कौशल किशोर के मुताबिक आयुष ने लव मैरिज की थी। इसकी वजह से वह पिछले 6 महीने से परिवार से अलग भिटौली के नजदीक रहता है। सांसद ने कहा कि पुलिस की जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा। लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर तहकीकात जारी है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *