लखनऊ: बिजनौर थाना क्षेत्र में स्थित प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर प्रापर्टी डीलर व उसके साथी को गोली मार कर घायल कर दिया। फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया ,दोनों के परिजन उन्हें अलग- अलग अस्पताल ले गए । जहा पर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीसीपी साउथ और एसीपी कृष्णानगर ने जांच पड़ताल कर बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी हैं ।

यह भी पढ़ें : फिर पड़ी मुलायम के घर में फूट, जानें क्या है कारण….

अनूप खेड़ा गांव निवासी कुंदन यादव अपने साथी मनोज यादव के साथ उसके घर मुल्लाही खेड़ा में बैठा था। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर सुमित नामक युवक अपने चाचा विनोद यादव व अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। दो गोली कुंदन को लगने पर वह जान बचाने के लिए नीचे भागा तो वैगन आर कार में मौजूद एक अन्य युवक ने भी गोली चलाना शुरू कर दी। इस दौरान मनोज के भी दो गोली लग गई। कुंदन ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद कुंदन को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, तो वही, मनोज के परिजनों ने उसे अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर डीसीपी साउथ विनीत कुमार जायसवाल और एसीपी कृष्णा नगर विनय कुमार द्विवेदी पुलिस टीम के साथ पहुंच कर आस- पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही मौके पर से खोखा बरामद किया हैं। पुलिस को शुरुवाती जांच पड़ताल में पता चला है कि, सुमित और कुंदन के बीच काफी समय से पुरानी रंजिश चल रही है। डीसीपी साउथ विनीत कुमार जायसवाल ने बताया कि, कुंदन की ओर से तहरीर दी जा रही हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुंदन पर दर्ज है कई मुकदमें :-

बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कुंदन यादव पर सरोजनीनगर, बंथरा में 13 मुकदमें दर्ज हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका हैं। उसने आशियाना थाने पर 2020 में अपने फुफेरे भाई संजय यादव की हत्या करने की कोशिश का संदीप यादव निवासी सरवन नगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *