MP: मध्य प्रदेश में आगामी होने वाले विधानसभा से पहले भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है | बता दें की विधानसभा की तैयारिओं में जुटी भाजप के लिए आरएसएस के कुछ स्वमसेवकों ने चुनाव लड़ने का एलान किया है | मिली जानकारी के अनुसार, RSS के पूर्व स्वमसेवकों ने चङाव लड़ने के लिए एक दाल का गठन किया है जो भाजपा के लिए चुनौती खड़ा कर सकता है | आपको बता दें कि इन्होंने अपने राजनीतिक दल का नाम ‘जनहित पार्टी’ रखा है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस पार्टी ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरएसएस से जुड़े कुछ पूर्व स्वयंसेवकों ने एक नया राजनीतिक दल बनाकर चुनाव ऐलान किया है। इस दल का नाम ‘जनहित पार्टी’ रखा गया है। इस पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों की मानें तो वह आगामी विधानसभा चुनाव में जनहित पार्टी से उम्मीदवार भी खड़ा करेंगे।

US OPEN 2023 : नोवाक जोकोविच ने रचा इतिहास, जीता रिकॉर्ड 24वां ग्रैंड स्लैम

भाजपा को नुक्सान पहुंचा सकती है पार्टी

जनहित पार्टी से जुड़े अभय जैन का कहना है कि पिछले करीब दो दशक से मध्य प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के वोटों में हमारी पार्टी सेंध लगाएगी। उनका कहना है कि वर्ष 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह वहां नहीं थे तो भाजपा को झटका लगा था। इस बार भी ऐसा ही होगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *