भोपाल: प्रदेश में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी आज भोपाल पहुंचे | इस दौरान पीएम ने महाकुंभ का शुभारम्भ किया. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस को विकास विरोधी पार्टी करार देते हुए उस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना हित साधने के लिए लोगों को गरीब बनाए रखा। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह ‘‘भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के इतिहास वाली परिवारवादी पार्टी’’ नहीं है।

पीएम मोदी बस यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस को जंग लगे उस लोहे की तरह बताया. और कहा कि अब कांग्रेस की स्थिति जंग लगे लोहे की तरह है यदि उसे बारिश में रख दिया जाए, तो वह खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को प्रदेश के जनता ने मौका दिया तो वह मध्यप्रदेश को ‘‘बीमारू’’ बना देगी।

कब शुरु हो रहा पितृ पक्ष, जानिए श्राद्ध पक्ष की तिथि और पिंडदान की विधि

‘‘कांग्रेस ने अपने हित के लिए लोगों को गरीब बनाए रखा जबकि भाजपा के शासन में पांच साल में 13.5 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर आए।’’ मोदी ने कहा कि आजादी के बाद लंबे समय तक मध्यप्रदेश में कांग्रेस का शासन रहा और कांग्रेस ने समृद्ध मध्यप्रदेश को ‘‘बीमारू राज्य’’ बना दिया था।

उन्होंने कहा कि पहली बार मतदान करने जा रहे मतदाता भाग्यशाली हैं क्योंकि उन्होंने मध्य प्रदेश में केवल भाजपा की सरकार देखी, जो भारत के विकास के दृष्टिकोण का अहम केन्द्र है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *