नई दिल्ली: देश में आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले हीआरोप – प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है | इसी क्रम में आज AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चुनौती दी है | ओवैसी ने कहा अगर राहुल को चुनाव लड़ना है और उनमे हिम्मत है तो ‘मैदान में आये और मेरे खिलाफ लड़ें’। ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा अगर उनको लगता है कि वास्तव में जनता उनको चाहती है तो वो वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ के देखें।

तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और AIMIM दोनों ही पार्टियां आमने- सामने हैं। और दोनों ही पार्टियों का मुकबला तेज हो गया है। अब ऐसे में एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने राहुल गाँधी को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

अगर लोग शाकाहारी-नशामुक्त नहीं बने तो, सतयुग नहीं देख पाएंगे: बाबा उमाकांत जी

दरअसल, एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन आवैसी अपने संसदीय क्षेत्र हैदराबाद की एक जनसभा को संबोधित कर रहें थें। तब उन्होंने बाबरी मस्जिद को याद करते हुए कहा की , कांग्रेस के शासन में ही अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त किया गया था। आप बड़े-बड़े बयान देते रहते हैं, मैदान में आएं और मेरे खिलाफ लड़ें।” उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस के लोग बहुत सी बातें कहेंगे…लेकिन मैं तैयार हूं…बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद को कांग्रेस के शासन में ध्वस्त कर दिया गया था।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *