नई दिल्ली: देश में आज से सबसे बड़े महाकुंभ क्रिकेट का शुभारंभ होने जा रहा है. वहीँ, ICC World Cup को लेकर फैंस के बीच जोरदार जोश है. आज से बहुप्रतीक्षित आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज होने जा रहा है. चारो तरफ सोशल मीडिया से लेकर, टीवी स्क्रीन तक हर जगह बस इसी के चर्चे हैं. इसी अवसर पर Google ने गुरुवार को एक एनिमेटेड क्रिएटिव डूडल दुनिया के सामने पेश किया है. ये डूडल ICC World Cup को लेकर दर्शकों के उत्साह की एक झलक दिखाता है. डूडल में दो बत्तख हाथ में बैट लिए नजर आ रही हैं…

दरअसल, इस डूडल में नजर आ रहीं, दोनों बत्तखें क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद हैं. जो पूरी तरह लबालब दर्शकों से भरा हैं. ग्राउंड के बीचों-बीच मौजूद पिच पर दोनों हाथ में बल्ला लिए विकेटों के बीच दौड़ती नजर आ रही हैं. मालूम हो रहा है जैसे वो रन ले रही हैं. ये क्रिएटिव डूडल खासतौर से ICC World Cup को लेकर फैंस के बीच जोरदार उत्साह को प्रदर्शित कर रहा है.

जापान में भूकंप के तेज झटके, सुनामी की चेतावनी जारी…

आप कैसे देख पाएंगे?

इसे देखना बेहद आसान है, दरअसल जैसे ही आप Google होमपेज खोलेंगे, आपको Google के लोगो की जगह ये डूडल नजर आने लगेगा. फिर जैसे ही आप इसपर क्लिक करेंगे, तो अगली स्क्रीन ICC World Cup टूर्नामेंट के पूरे शेड्यूल को प्रदर्शित करेगी.

साथ ही इसे खोलने पर ये आज इस मेगा टूर्नामेंट की शुरुआत के साथ, होने जा रहे पहले मैच की जानकारी देगा. बता दें कि आज शुरुआती दिन पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच बड़ा मुकाबला होने वाला है, जो कि साल 2019 के फाइनलिस्ट टीमें हैं. हमारे लिए इस महा इवेंट की सबसे खास बात ये है कि, ये इवेंट भारत में होने जा रहा है, जिसमें दुनिया भर की करीब दस टीमें हिस्सा लेने वाली हैं.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *