नई दिल्ली: आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व बसपा नेता इमरान मसूद ने आज एक बार फिर घर वापसी कर ली है. दिल्ली में आज उन्होंने संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि मसूद पहले कांग्रेस में ही थे. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के समय इमरान मसूद कांग्रेस छोड़ सपा में चले गए थे, लेकिन वहां भी वह ज्यादा दिन तक टिक नहीं सके और वे बसपा में चले गए थे. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ करने पर हाल ही में बसपा सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें पार्टी से निकाल दिया था.

इमरान ने की थी राहुल गांधी की तारीफ

मसूद ने राहुल गांधी को असली हीरो बताते हुए कहा है कि राहुल गांधी ही बीजेपी को रोक सकते हैं. उन्होंने सदस्यता ग्रहण करने से पहले कहा था कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को छोड़कर सपा में जाकर वे संतुष्ट थे, लेकिन बात नहीं बन पाई क्यूंकि अखिलेश यादव ने उनसे किए वादे पूरे नहीं किए.

ALSO READ: अपोलो मेडिक्स के सुपरवाइजर और मेडिकल स्टोर संचालक पर दर्ज हुआ FIR, मरीजों का डाटा किया लीक 

पूर्व बसपा नेता ने कहा कि चुनाव के दौरान समर्थकों का बहुत दबाव था, इसलिए पार्टी छोड़ने का फैसला लिया था. फिर बसपा में आ गए और इन्होंने खुद ही निष्कासित कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काफी अच्छा भविष्य है. पार्टी को मजबूत करूंगा अगर पार्टी टिकट देगी तो देखा जाएगा.

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *