TECH DESK: ताजा जानकारी के अनुसार. नवरात्रि और विजय दशमी के मौके पर vivo एक बार फिर धाँसू फ़ोन लांच करने जा रहा है. मॉडल नंबर V2310 (Vivo V27s) वाले डिवाइस में 4G कनेक्टिविटी है। हालांकि विस्तृत विशिष्टताओं का खुलासा नहीं किया गया है, यह प्रमाणीकरण बताता है कि V27s जल्द ही इंडोनेशिया में जारी किया जाएगा। इससे पहले, V27s ब्लूटूथ SIG डेटाबेस पर दिखाई दिया था, जो ब्लूटूथ 5.0 समर्थन की पुष्टि करता था। आइए विवो V27 के विशिष्टताओं की जाँच करें ताकि यह पता चल सके कि V27s क्या पेश कर सकता है।

Vivo Y27 (4G)…

Vivo Y27 (4G) में 6.64-इंच की स्क्रीन है जिसके शीर्ष पर एक छोटा सा नॉच है। यह पूर्ण HD+ रिज़ॉल्यूशन और अच्छी चमक प्रदान करता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जबकि रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सहायक कैमरा और एक फ्लैश शामिल है।

हुड के तहत, Y27 (4G) 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ हेलियो जी85 चिप पर चलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जो केवल 15 मिनट में 29 प्रतिशत चार्ज होने का वादा करती है।

ये भी पढ़ें: समलैंगिक विवाह को मान्यता देने से कोर्ट का इंकार, कहा- यह हमारे अधिकार में नहीं

Y27 (4G) एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच OS 13 पर चलता है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 4G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक हेडफोन जैक, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी आवश्यक सुविधाएं शामिल हैं। , और इसे कुछ पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग दी गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *