Raja Bhaiya Divorce Case: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में इन दिनों जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का निजी जीवन चर्चा का विषय बना हुआ है। राजा भैया के राज परिवार की लड़ाई कोर्ट तक पहुंच चुकी है। पत्नी भानवी सिंह के साथ तलाक का केस दिल्ली कोर्ट में चल रहा है। आपको बता दें भानवी सिंह मंगलवार को साकेत कोर्ट अपने ससुर और राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह के साथ पहुंची।

पत्नी भानवी सिंह ने मांगा 10 लाख प्रतिमाह गुजारा भत्ता
कुंडा विधायक राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 10 लाख रुपए देने की मांग की है। भानवी सिंह की तरफ से उनके वकील ने कहा, चूंकि राजा भैया का लाइफस्टाइल काफी विलासितापूर्ण है। शादी के बाद इतने सालों से उनकी पत्नी भी उसी तरह की जिंदगी जीती रहीं हैं, इसलिए उन्हें प्रतिमाह 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता के रूप में दिया जाए। इससे कम राशि में वो महंगे ब्रांड के सामान नहीं खरीद सकतीं।

1995 में हुई थी दोनों की शादी, हैं चार संतानें
राजा भैया की भानवी सिंह के साथ शादी वर्ष 1995 में हुई थी। शादी के समय राजा भैया की उम्र लगभग 25 वर्ष थी, दोनों की चार संतानें हैं। कुछ वर्षों से दोनों के रिश्तों में खटास आना शुरू हो गई थी। इस बीच भानवी सिंह राजा भैया से अलग होकर अपने दिल्ली स्थित आवास पर रहने लगी थीं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *