World Cup 2023: आईसीसी विश्व कप 2023 में आज ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया हैं. कंगारू टीम के बल्लेबाजों ने कीवी गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई कर की हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 388 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड को अगर यह मुकाबला अपने नाम करना है, तो उसे 389 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल करना होगा.

आपको बता दें कि इस विशाल स्कोर बनाने में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों का योगदान रहा है.ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने टीम को धूंआधार शुरुआत दी. ट्रेविस हेड ने अपने विश्व कप डेब्यू मैच में 67 गेंदों में 109 रनों की तूफानी पारी खेली है. इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने भी 65 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली है.वॉर्नर भले ही शतक से चूक गए, लेकिन टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

Also Read: Bigg Boss 17: अपने ही जाल में बुरी तरह फंसी ईशा मालवीय, फूट- फूट कर रोने लगे अभिषेक

आखिरी ओवरों में एक बार फिर से ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला जमकर गरजा.उन्होंने 24 गेंद में 41 रन बनाए हैं. फिर कप्तान पैट कमिंस ने एक ही ओवर में चार छक्के जड़ सिर्फ 14 गेंद में 37 रन बना डाले. इन पारियों के बदौलत ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 388 रन पहुंच गया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *