Bigg Boss 17: B टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो “बिग बॉस 17” ने टीआरपी के मामले में सभी को पीछे पछाड़ रखा है. ये एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है. पिछले दो दिनों से बिग बॉस, घरवालों को झटके पे झटके दे रहें हैं, वहीं अब कहानी में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से घर के दो कंटेस्टेंट्स की नींद हराम होने वाली है. जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे!

https://x.com/BiggBoss_Tak/status/1717984513928958343?s=20

बुरी तरह फंसी ईशा मालवीय
टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा ईशा मालवीय “बिग बॉस” का हिस्सा बनीं हुईं हैं, हालांकि घर में उनका कुछ खास कंट्रीब्यूशन दिख नहीं रहा है। ईशा घर में यदि नजर भी आ रहीं हैं तो सिर्फ अभिषेक कुमार की वजह से। याद दिला दें कि अभिषेक कुमार बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले ही बता चुके थे कि वो और ईशा रिलेशनशिप में थे, और कुछ साल पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, हालांकि अभिषेक आज भी उनसे बेहद प्यार करते हैं।

वहीं ईशा मालवीय ने कहा था कि वे दोनों कभी रिलेशनशिप में थे ही नहीं। यहां तक की ईशा कई बार घर के अंदर भी ये बात कह चुकीं हैं कि उन्होंने अभिषेक कुमार को कभी डेट नहीं किया। फिलहाल दर्शकों को भी इनका रिश्ता कुछ खास समझ में नहीं रहा है, कभी ईशा और अभिषेक बिग बॉस हाउस में लड़ते झगड़ते नजर आते हैं, तो वहीं कभी दोस्ती भी हो जाती हैं। वहीं अब इन सबके बीच बिग बॉस के मेकर्स ने ऐसी चाल चली है कि यकीनन इन दोनों की नींद हराम होने वाली है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *