लखनऊ। कानपुर जिले में चौबेपुर के बहुचर्चित बिकरु कांड के मुख्य अपराधी विकास दुबे के परिवार के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी मैदान में उतरे हैं। भारतीय जनता पार्टी से विधान परिषद सदस्य उमेश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मंगलवार को पत्र लिखकर विकास दुबे के स्वजन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

भारतीय जनता पार्टी से विधान परिषद सदस्य उमेश द्विवेदी ने बिकरु गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपित विकास दुबे के परिवार को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पुलिस एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे के परिवार के सदस्यों को लेकर एमएलसी ने आरोप लगाया कि पुलिस इनसे लगातार पैसों की वसूली में लगी है। पैसे न देने के स्थिति में परिवार के लोगों को बेवजह प्रताड़ित कर रही है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: दो ट्रकों में टक्कर से लगी भीषण आग, चालक समेत दो की जिंदा जलकर मौत

उमेश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री से मिलकर आरोप लगाया है कि पुलिस विकास विकास दुबे के परिवार में महिलाओं और बच्चों को भी प्रताड़ित कर रही है। एमएलसी के मुताबिक उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि दीपू दुबे और उनके परिवार को पुलिस बेवजह परेशान कर रही है । उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी दिया है। अखिल भारतीय ब्राह्मणोत्थान महासभा से राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा एमएलसी उमेश द्विवेदी समाज के उत्पीड़न को लेकर पहले भी आवाज उठा चुके हैं। उमेश द्विवेदी ब्राम्हण उत्पीड़न को लेकर आवाज उठाने को लेकर लगातार पहले भी चर्चा में रहे हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *