लखनऊ : यूपी में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है। हरौनी पुलिस चौकी में शनिवार शाम एंटी करप्शन की टीम ने छापा मारकर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए चौकी प्रभारी को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं आज आरोपी दरोगा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: भारत और अफ्रीका के बीच मुकाबला आज, टॉप पर बने रहने के लिए दोनों को जीत जरूरी

मिली जानकारी के मुताबिक, 28 अगस्त को एक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामल बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी पुलिस चौकी में दर्ज कराया गया था। जिसमें नामज़द आरोपी विशाल रावत और उसके साथी पर एफआईआर दर्ज की गई थी। मामले की जाँच के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आपको बतादें, किशोरी का अपहरण कर आरोपियों ने उसे दुबग्गा के एमएफ टॉवर स्थित होटल में रखा था। जिसके चलते केस की विवेचना कर रहे दरोगा राहुल त्रिपाठी ने होटल मालिक विनोद कुमार से कई बार पूछताछ की। विनोद कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की, दरोगा राहुल त्रिपाठी उसे इस केस में फंसाने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। त्रिपाठी ने विनोद को धमकी देते हुए कहा कि, घटना उसके होटल की है, लिहाज़ा, वह भी धारा 368 (किसी अगवा शख्स को जान बूझकर पनाह देना) के तहत आरोपी बनाया जाएगा। लेकिन अगर वह बचना चाहता है तो उसे 20 हजार रुपये देने होंगे।

जिसके बाद विनोद ने एंटी करप्शन की टीम को मामले की जानकारी देते हुए मदद मांगी। इसके बाद टीम ने दरोगा को रंगेहाथ दबोचने के लिए जाल बिछाया, और शनिवार शाम चार बजे दरोगा राहुल त्रिपाठी को विनोद से रिश्वत की रकम लेते वक्त गिरफ्तार कर लिया। मामले में पीजीआई थाने में देर रात आरोपी दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। वहीँ आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *