BHU GANGRAPE: IIT- BHU कैंपस में दो महीने पहले हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसी बीच मामले से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है। जिसमे बताया जा रहा है कि, तीनो आरोपियों ने गैंगरेप के आलावा BHU कैम्पस में ही एक और लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। लेकिन पीड़िता ने बदनामी के डर से मामले की शिकायत थाने में नहीं दर्ज कराई थी। आरोपी अक्सर BHU कैंपस का चक्कर लगाते रहते थे।

दरसल 1 नवम्बर की मध्य रात को BHU की एक छात्रा अपने दोस्त के साथ कैम्पस में टहल रही थी। तभी तीन लड़के आयें और लड़की के साथ गैंगरेप कर वीडियो बना ली। करीब 10-15 मिनट तक यह सब चला। अगली सुबह तक ये घटना पूरे कैम्पस में आग की तरह फ़ैल गयी। जगह-जगह पर घटना का विरोध प्रदर्शन होने लगा। वही दूसरी तरफ वाराणसी पुलिस ने भी पीड़िता का बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

लगातार हो रही मामले की जाँच में अब पुलिस ने तीनो आरोपी कुणाल पांडेय, सक्षम पटेल और अभिषेक चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। साथ ही उनके फोन चैट और कॉल डिटेल को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। ताकी सबूतों के आधार पर आगे की कारवाई की जाय।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *