लखनऊ : यूपी जोड़ो यात्रा को मिली बड़ी कामयाबी के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी अविनाश पांडे ने लोकसभा में जीत हांसिल करेने के लिए पूरे 100 दिन का प्लान तैयार किया है। जिसके माध्यम से कांग्रेस 2024 के चुनाव में BJP को सत्ता से हटाने का काम करेगी। अविनाश पांडे ने कहा कि, पार्टी प्रदेश में अपनी सक्रियता को बढ़ा रही है, सहारनपुर से लखनऊ की यात्रा को हर वर्ग का समर्थन मिला और यह पूरी तरह से सफल हुई।

यह भी पढ़ें : भगवान राम के ससुराल नेपाल से आये ढेरों उपहार, सीता माता के मायके से अयोध्या पहुंची 51 गाड़ियां

राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी ने आगे कहा कि, इस सफलता के बाद अब हम यूपी में संवाद कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं। इसके तहत शीर्ष नेतृत्व का संदेश हर कार्यकर्ता तक पहुंचाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि, यूपी की टीम ने 100 दिन में हर दिन बेहतर कार्य करने का लक्ष्य रखा है। आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है। इसके बाद जोनल बैठक होगी। इसी तरह हम हर रोज एक अलग कार्यक्रम आयोजित कर संगठन को गति देने का काम करेंगे।

14 जनवरी को शुरू होगी राहुल गाँधी की यात्रा :-

अविनाश पांडे ने आगे के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि, 14 जनवरी को मणिपुर से राहुल गांधी की यात्रा शुरू होगी। इस दिन हर जिले में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। 15 को अयोध्या जायेंगे और हर जिले में बैठक होगी। यह काम 24 जनवरी तक चलेगा। इसके बाद 26 जनवरी को न्याय यात्रा के समर्थन में ब्लाक लेवल से यात्रा निकलेगी। 24 से 25 फरवरी के बीच राहुल गांधी की यात्रा यूपी में आएगी। जिसमे हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल होकर इस यात्रा को ऐतिहासिक बनाएँगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *