लखनऊ। यूपी के जौनपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कटघरा मोहल्ले में एक सिरफिरे आशिक़ ने मां-बेटी की हत्या कर अपने ही घर में दफना दिया। हत्या के पहले आरोपी ने कुछ दिनों पहले बताया था कि मै दोनों की हत्या कर दूंगा। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस प्रशासन ने गुरुवार सुबह भारी पुलिस बल के साथ आरोपी के घर पर तलाशी शुरू कर दी। मजिस्ट्रेट की निगरानी में खुदाई शुरू की गई। दोपहर को मां-बेटी का शव आरोपी के घर से खोदकर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक कटघरा निवासी महशर ने 16 मार्च को कोतवाली थाने में तहरीर दी थी। तहरीर के अनुसार पति महशर ने आरोप लगाया था कि उसका पड़ोसी पुल्लू उसकी पत्नी और बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। आरोपी ने कुछ दिनों पूर्व फोन कर बड़ी बेटी को यह बताया था कि वह उसकी मां और बेटी की हत्या कर देगा। एसपी जौनपुर ने बताया कि महशर की बड़ी बेटी मुस्कान के साथ उसके पड़ोसी पुल्लु का प्रेम प्रसंग था। लॉकडाउन के दौरान उन दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। मां ने बेटी मुस्कान को मौसा के घर गाजीपुर भेज दिया था। जिसके बाद गुस्साए पल्लू ने माँ- और छोटी बेटी बहला-फुसला कर ले जाकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: उन्नाव: जिला बाल संरक्षण समिति की हुई त्रैमासिक बैठक

मामला संज्ञान आते ही पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
आरोपी पुल्लू पुलिस को चकमा देकर मुंबई भागने की फिराक में था। टेक्निकल सेल ने आरोपी का नंबर सर्विलांस पर लगाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महशर की पत्नी और उसकी छोटी बेटी बीना की गला दबाकर हत्या की थी। अभियुक्त की निशान देही पर पुलिस ने घर पर गुरुवार को खुदाई शुरू कराई। खुदाई के दौरान पुलिस ने मां-बेटी के शव को बरामद कर लिया। आरोपी ने अपनी मां के दूसरे शौहर इकलाख के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं आरोपी पड़ोसी के छोटे बेटे को भी लेकर भागने की फिराक में था। हालांकि पुलिस ने छोटे बेटे को सकुशल बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *