Mumbai: कल रविवार 14 अप्रैल की तड़के सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी के बहार 2 बदमाशों ने ओपन फायर की वारदात को अंजाम दिया। फायर करने के बाद दोनों हमलावर फरार हैं जबकि जिस बाइक से दोनों हमलावर गोली चलाने आये थे वो गाडी सलमान के घर से 1किमी दूर बरामद की गयी है लेकिन हमलावरों को अभी कोई पता ठिकाना नहीं है. पुलिस दोनों अपराधियों की तफ्तीश कर रही है. लेकिन एक बड़ा सवाल है कि आखिर क्यों सलमान खान के बंगले पर गोली चलवाई गयी और किसने चलवाई.

इंटेलिजेन्स के मुताबिक सलमान के घर के बहार गोली चलवाने की 2 बड़ी वजह हो सकती हैं. पहली वजह ये कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को ये एहसास दिलाना चाहता हो कि सलमान उनकी पहुंच से दूर नहीं हैं और दूसरी वजह ये भी हो सकती है कि ये मुंबई की किसी माफिया गैंग का काम हो सकता है जो सलमान जैसे बड़े सुपरस्टार से एक्सटॉर्शन वसूल करना चाहता हो.

भाजपा नेता नागेश्वर द्विवेदी ने मोहनलालगंज के कई गावों में पहुंचकर मनाई बाबा साहेब की जयंती

सोशल मीडिया पर सलमान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी लेने में दाऊद इब्राहिम और लॉरेंस बिश्नोई दोनों का नाम आ रहा है लेकिन ठोस तरीके से ये नहीं कहा जा सकता कि ये हमला किसने करवाया है. हांलांकि लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर की जिम्मेदारी लेने के बाद कहा था कि उसका अगला टारगेट सलमान खान को मारना है और तभी से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *