World Laughter Day: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हमें अपने परिवार के साथ बैठकर हसने का कम ही समय मिलता है तो ऐसे में कल 5 मई वर्ल्ड लाफ्टर डे वाला दिन दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के और हंसने का एक अच्छा बहाना साबित हो सकता है. कल 5 मई को रविवार के दिन वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया जा रहा है तो ऐसे में आप अपने परिवार के साथ कॉमेडी किंग अक्षय की ये 5 फिल्मे जरूर देख सकते हैं जिसमे से नम्बर 3 वाली को तो आप कितनी बार भी देख सकते हैं.

फिर हेरा फेरी: फिर हेरा फेरी फिल्म हेरा फेरी का दूसरा पार्ट है जिसमे हेरा फेरी से भी कहीं अधिक कॉमेडी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग के साथ साथ आप परेश रावल के कैरेक्टर को भी काफी पसंद करेंगे। फिल्म में इसके अल्वा सुनील शेट्टी राजपाल यादव जॉनी लिवर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं जो आपको अपने अभिनय से हंसाने का एक मौका नहीं छोड़ते.

भागम भाग: इस लिस्ट में भागम भाग दूसरे नम्बर पर है. इस फिल्म में कॉमेडी किंग अक्षय कुमार के साथ साथ हीरो नम्बर वन गोविंदा और परेश रावल भी आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं. यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जो आपको अपने परिवार के साथ जरूर देखनी चाहिए.

दे दना दन: इस लिस्ट में यह एक ऐसी फिल्म है कि जिसे आप जितनी बार भी देखेंगे उतनी बार आपको नई लगेगी और एक नई बात पता लगेगी। कंफ्यूशन से भरी यह फिल्म आपको हंसी से लोट पोट करने पर मजबूर कर देगी। इस फिल्म में भी फिर हेरा फेरी के लगभग सारे सितारे आपको देखने को मिल जायेंगे.

खट्टा मीठा: यह अक्षय कुमार के करियर की बेहतरीन फिल्मो में से एक है जो कि बड़े पर्दे पर नाकाम साबित हो गयी थी लेकिन टीवी ऑडियंस के बीच इसका हद से ज्यादा क्रेज है. इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए अक्षय कुमार के साथ साथ राजपाल यादव और जॉनी लिवर भी हैं.

वेलकम: वैसे तो यह फिल्म अक्षय कुमार के नाम से बड़े पर्दे पर आयी थी लेकिन इस फिल्म को बार बार सिर्फ नाना पाटेकर और अनिल कपूर के उदय और मजनू जैसे गजब के कैरेक्टर की वजह से देखा जाता है. आप अपने ख़राब मूड में इस फिल्म को कभी भी देख सकते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *