UP : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत काफी गरमाई हुई है। सभी पार्टियों ने चौथे और पांचवे चरण के मदतान के लिए अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है। इस बीच चुनाव से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है की, आखिरी समय में बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर सीट से अपने उम्मीदवार को बदल दिया है। अब इस सीट पर बसपा ने श्याम सिंह यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें : ED Raid: कांग्रेस से मंत्री के निजी सचिव के नौकर के घर से 20 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद, गिनती अभी भी चालू

मालूम हो कि, पहले इस सीट पर बसपा ने बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह को टिकट दिया था। हालांकि कुछ दिनों पहले श्रीकला का टिकट कटने की चर्चा चल रही थी, इस बीच आज सुबह बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने खुद उनके टिकट कटने की पुष्टि की है। अब पार्टी ने श्रीकला सिंह की जगह निवर्तमान बसपा सांसद श्याम सिंह यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद श्याम सिंह नामांकन के आखिरी दिन यानी आज अपना पर्चा दाखिल करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीकला के टिकट कटने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं टिकट कटने के बाद आज श्रीकला ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। ऐसा कहा जा रहा है कि, बैठक में श्रीकला सिंह के निर्दल चुनाव लड़ने पर चर्चा की जा सकती है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *