Sitapur Murder Case : यूपी के सीतापुर जिले से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी के पैरों तलें जमीन खिसक जाएगी। यहां एक शख्स ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए अपने ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद खुद भी गोली मारकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : राशिफल: मकर राशि वालों कोहोगा धन लाभ, आज ऐसा रहेगा दिन

मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर मथुरा थाना इलाके के पल्हापुर गांव निवासी अनुराग सिंह ने शनिवार सुबह ढाई से तीन बजे के बीच अपनी मां सावित्री पत्नी प्रियंका सिंह को गोली मार दी, इसके बाद बेटी अस्वी, अर्ना और पुत्र आद्विक को छत से नीचे फेंक कर खुद को गोली मार ली। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि, युवक नशे का आदी था। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, इसको लेकर रात में विवाद हुआ। इसके बाद यह घटना हुई।

मृतक के भाई ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई और पुलिस को मामले की जानकारी दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने बताया कि, घर के सभी सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं बेटे आद्विक ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बतया कि, अनुराग सिंह का परिवार बेहद सम्पन्न है। अनुराग बीएससी एग्रीकल्चर था तो खेती में रुचि थी। जिसके चलते परिवार लखनऊ में और अनुराग गांव में रहता था। शुक्रवार को ही पत्नी बच्चों को लेकर गांव आई थी। ग्रामीणों का कहना है कि, अनुराग को नशे की लत थी, जिसे छुड़ाने के लिए परिजन उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहते थे, यही लत हत्या का कारण बनी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *