पुरवा – उन्नाव: ACC सीमेंट अपने स्थापना काल से ही गुणवत्ता में श्रेष्ठ है। आज भी लोग आंख बन्द कर उसपर भरोसा करते हैं। अडानी ग्रुप में आने के बाद कंपनी ने तकनीक की दुनियां में भी सबको पीछे छोड़ दिया है। उपरोक्त बातें पुरवा पाटन रोड पर यू वी ट्रेडर्स द्वारा आयोजित सेमिनार में ACC कंपनी के इंजीनियर संतोष प्रजापति ने कही । उन्होंने सीलन रोधी एसीसी गोल्ड की खूबियां बताते हुए कहा कि, भवन निर्माण की देख रेख हेतु कंपनी इंजीनियर उपलब्ध कराती है।

यह भी पढ़ें: यूपी: प्रदेश में गहराया बिजली संकट, तीन इकाइयों में उत्पादन ठप 

सीमेंट की गुणवत्ता और प्रयोग विधि पर व्यापक व्याख्यान देते हुए इंजीनियर संतोष प्रजापति ने कहा कि, जब घर-भवन निर्माण के बारे सोचे एसीसी सीमेंट का ही प्रयोग करें। भवन का निर्माण कंपनी के इंजीनियरों की देख रेख़ में करें इससे भवन की उम्र कई गुना बढ़ जायेगी। इंजीनियर ने आगे सामग्री मिश्रण एवं तराई के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि, प्रतिस्पर्धा के दौर में हम आज भी अन्य से आगे हैं कंपनी अपने ग्राहकों के भरोसे को टूटने नहीं देगी।

संतोष ने दोहराया कि, कंपनी भवन निर्माण में इंजीनियर उपलब्ध कराती है जो समय समय पर आपको जानकारी देते हैं। आयोजित सेमीनार में सभासद विकास निर्मल, शिक्षक बृजकिशोर वर्मा, प्रधान संदीप चौधरी, अरुण मिश्र एडवोकेट, सत्य प्रकाश शुक्ल, आनंद शुक्ल, अनिल, सविता, विजय श्रीवास्तव, यू वी ट्रेडर्स के प्रोपाइटर मनीष बाजपेई मनु सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कंपनी की ओर से लोगों को सम्मानित किया गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *