UP: प्रदेश में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। आज एटा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में सास-बहू समेत एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुआ हैं। सभी लोग गंगा दशहरा पर गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें : मांस, मनुष्य का भोजन नहीं है, बाबा उमाकान्त जी महाराज ने समझाए शाकाहारी व मांसाहारी जीवों में प्राकृतिक अंतर

मिली जानकारी जके मुताबिक, यह भीषण हादसा रिजोर थाना क्षेत्र के ईशन नदी पुल के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि, एक कार सवार पांच लोग दशहरा पर सोरों घाट पर गंगा स्नान करके घर वापस लौट रहे थे, तभी रिजोर थाना क्षेत्र के ईशन नदी पुल के पास बीएस के पीछे चल रही तेज रफ़्तार कार ने बस को ओवरटेक किया। इसी दौरान सामने से ट्रैक्टर आ गया। जिससे कार और ट्रैक्टर में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

तीन लोगों की मौत:-
इस टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आस पास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को कार से बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

एक ही परिवार के दो लोगों की मौत:-
मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने पिंकी, सरला और एक अन्य युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं लोगों का उपचार जारी है। गंभीर रूप से घायल गोविंद ने बताया कि, वह सभी लोग दशहरा पर सोरों घाट पर गंगा स्नान करने गए थे। वहां से लौटते समय ईशन नदी पुल के पास यह भीषण हादसा हो गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *