BJP leader Monu kalyane Death: इंदौर में बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनू कल्याणे राज्यमंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बेहद खास बताया जा रहा है। मोनू की हत्या के बाद मंत्री विजयवर्गीय के बेटे और पूर्व विधायक आकाश अपने कार्यकर्ताओं के साथ मृतक बीजेपी नेता मोनू के घर पहुंचे। बता दें, मोनू कल्याणे बीजेपी युवा मोर्चा में नगर उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत था। मोनू कल्याणे ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बेटे व पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय और विधायक गोलू शुक्ला के चुनाव में अहम भूमिका थी।

रात करीब 3 बजे मारी गोली
पूरा मामला इंदौर के एमजी रोड इलाके के चिमनबाग चौराहे की है, जहां शनिवार रात करीब तीन बजे बीजेपी युवा नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस और बीजेपी के कई नेता मौके पर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने देर रात कई जगहों पर दबिश देकर हत्यारों की तलाश की है। साथ ही छानबीन लगातार जारी है। मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं। मोनू कल्याणे को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी अस्पताल में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हत्याकांड को लेकर चर्चा की है। पुलिस ने पीयूष और अर्जुन दोनों आरोपियों को इस हत्याकांड में नामजद कर लिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *