Amethi: पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने पहले तो अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद खुद गांव के बाहर पेड़ से फंदे पर लटकर जान दे दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है। परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़े :अगर पेट की चर्बी घटानी है तो, डाइट में करें शामिल मखाना

मिली जानकारी के मुताबिक, अमेठी जिले के भाले सुल्तान शहीद स्मारक थाना क्षेत्र बेचूगढ़ गांव निवासी कांशीराम का किसी बात को लेकर बुधवार की देर शाम अपनी पत्नी नीता से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि, कांशीराम ने अपना आपा खो दिया और पत्नी को पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

खुद फांसी लगाकर दी जाना:-
बताया जा रहा हैं, घटना के बाद परिजनों ने नीता को सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया। जहाँ प्रार्थमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल गौरीगंज रेफर कर दिया। वहीँ दूसरी ओर घटना के बाद परेशान युवक ने गांव के बाहर जाकर एक पेड़ से फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

जांच में जुटी पुलिस:-
पुलिस ने बताया कि, कुछ ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार की सुबह उसका शव पेड़ से लटकता देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसओ दयाशंकर मिश्र का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *