Kalki 2898 AD Trailer: अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि ने दुनियाभर के सिनेमा घरो में दस्तक दे दी है. ‘कल्कि 2898 एडी’ ने आते ही धूम मचा दी है. इस फिल्म में 39 साल बाद एक साथ नजर आये कमल हासन और अमिताभ बच्चन। सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अश्वत्थामा के रूप में एंट्री करते हुए देखने के बाद फैन्स झूम उठे हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के एक और जाने-माने एक्टर विजय देवरकोंडा  भी प्रभास (Prabhas) से मुकाबला करते दिखाई दे रहे हैं।

फैंस फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज का जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें फैंस प्रभास के कट-आउट की पूजा करने ले लेकर आतिशबाजी तक करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म की हुई 20 करोड़ की एडवांस बुकिंग
सैकनिल्क ने फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट दी है. इसके मुताबकि मंगलवार दोपहर 3 बजे तक के आंकड़ों में ही कल्कि के करीब 20 करोड़ रुपये के एडवांस टिकट बिक गए हैं. फिल्म का क्रेज़ कितना तगड़ा है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस फिल्म के 6 लाख 66 हज़ार 924 टिकटों की बिक्री एडवांस में हो चुकी है. अभी रिलीज़ को दो दिन बाकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि ये आंकड़ा और भी ऊपर जाएगा.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *