UP: रायबरेली के बछरावां कोतवाली क्षेत्र में अधिकारियों की लापरवाही के चलते एक मासूम की जान चली गई। जिसके चलते ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। वहीँ मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें:  पूर्व सांसद जयाप्रदा को बड़ी राहत, आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट ने किया बरी 

बतादें, ग्रामीणों का आरोप है कि, कन्नावां गांव के अन्दर बिजली विभाग का एक पोल विद्युत कर्मियों की लापरवाही के चलते एक ग्रामीण ने अपने दीवारों के बीच कर लिया है। इसी पोल से विद्युत सप्लाई का एक तार लटक रहा था, आज गांव निवासी कमलेश की पुत्री रिमझिम ( 9) घर के बाहर खेलते वक्त तार की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Lucknow: वन विभाग का सर्वे जारी, दो किमी के दायरे में आने वाले 1000 मकानों पर चलेगा बुलडोजर 

घटना के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टर अमित सिंह ने उसे मृत घोषित कर दिया है। बेटी के मौत से मां अर्चना, दो भाई विवेक और आकाश व छोटी बहन नन्दनी में कोहराम मचा हुआ है। पिता कमलेश दिहाड़ी मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है। कोतवाल विजेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, लेकिन अभी कोई शिकायत नहीं की गई है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शिकायतों के बाद भी नहीं अधिकारीयों ने नहीं की सुनवाई:-
ग्रामीणों का कहना है कि, उन्होंने कई बार बिजली विभाग में इस तार को लेकर शिकायत कि, लेकिन किसी ने भी सुनवाया नहीं की। उन्होंने कहा कि, अधिकारियों की लापरवाही और अनदेखी के चलते आज मासूम की जान चली गई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *