Moharram Route Diversion: 9वीं मोहर्रम के जुलूस के लिए यातायात परिवर्तित किया गया है. मोहर्रम जुलूस के लिए राजधानी लखनऊ में 16 जुलाई को यातायात डायवर्ट रहेगा. 16 जुलाई को मुहर्रम के मौके पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ रास्तों से आप नहीं जा पाएंगे. साथ ही अगर आप भी लखनऊ में रहते हैं तो जान लीजिये कि आपको किस रास्ते से होकर जाना होगा और ट्रैफिक को कैसे डाइवर्ट किया जायेगा। तो अगर आप भी इस दिन घर से निकलेंगे तो इस लिस्ट को देखकर ही जाएं.

Also Read This: अखिलेश यादव ने कहा: गठबंधन में नहीं बनी बता तो महाराष्ट्र में अकेले लड़ेंगे चुनाव

इन रास्तों पर रहेगा रुट डायवर्सन

– मेडिकल क्राॅस (कमला नेहरू) चौराहा से कोई भी यातायात मेफेयर तिराहा (विक्टोरिया स्ट्रीट), नक्खास की ओर नहीं जा सकेगा। यह यातायात चौक या मेडिकल काॅलेज होकर जा सकेगा।
– नक्खास तिराहे से कोई भी यातायात मेडिकल क्राॅस (कमला नेहरू) चौराहा या टुड़ियागंज तिराहे की ओर नहीं जा सकेगा। यह यातायात नादान महल रोड, रकाबगंज पुल होकर जाएगा।
– मेफेयर तिराहा चौक से किसी भी प्रकार का यातायात नक्खास, विक्टोरिया स्ट्रीट की ओर नहीं जा सकेगा। यह यातायात कश्मीरी मोहल्ला होते हुए जा सकेगा।
– टुड़ियागंज तिराहे से किसी भी प्रकार का यातायात नक्खास या गिरधारी सिंह इंटर कॉलेज की ओर नहीं जा सकेगा। यह बाजारखाला, लालमाधव (हैदरगंज) होकर जा सकेगा।
– मंसूर नगर तिराहा से टुड़ियागंज या शिया यतीम खाना, जाने वाला रास्ता बंद रहेगा, इधर जाने के लिए यातायात को कश्मीरी मोहल्ला होकर जाना होगा।
– दरगाह हजरत अब्बास (टापेवाली गली) से किसी भी प्रकार का यातायात शिया यतीम खाना, मंसूर नगर तिराहा की ओर नहीं जा सकेगा। यह कैम्पवेल रोड, हरदोई रोड होकर जाएगा।
– लाल माधव (हैदरगंज) तिराहा से नक्खास की ओर यातायात नहीं जा सकेगा। यह ऐशबाग या बुलाकी अड्डा होकर जा सकेगा।
– रकाबगंज पुल चौराहा से जाने वालों को मेडिकल काॅलेज या नाका होकर जा सकेगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *