UP NEWS: : योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है जिनको देखने के बाद भाजपा सरकार से जनता का विश्वास ख़तम होता जा रहा है. आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने लखनऊ स्थित कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सरोजनी नगर हत्याकांड से लेकर, बलिया में घूसखोरी करने वाले पुलिसकर्मियों समेत विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा है।

Also Read This: सुल्तानपुर: एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, लगा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

आपको बता दें अखिलेश यादव ने कहा कि, बलिया का मामला सिर्फ एक घटना है। यही हाल पूरे उत्तर प्रदेश का है. भाजपा सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. सरोजनी नगर में हुई घटना का भी लखनऊ और सरोजनी नगर कनेक्शन है. लग रहा है इस बार सरकार के बुलडोजर की चाभी खो गई है. इस वजह से अब तक न उनके घरों पर बुलडोजर चला है और न ही उनकी गिरफ्तारी की गई है.

आगे उन्होंने ड्रोन व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आजकल इनके नेता मंत्रियों ने ड्रोन से निगरानी करने का नया तरीका निकाला है. अस्पताल में व्यवस्थाएं देखने जाते हैं तो ड्रोन लेकर जाते हैं. आखिर अस्पताल की व्यवस्थाएं देखने के लिए ड्रोन की जरूरत क्या है. इन्होंने प्रदेश में एक भी जिला अस्पताल तक नहीं बनाया है. भाजपा ने हर व्यवस्था सिर्फ खराब की है. गरीब को कहीं भी पूरा इलाज नहीं मिल रहा है. इस दौरान उन्होंने केशव मौर्य और सरकार के बीच जारी खींचतान पर भी जमकर चुटकी ली.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *