Bigg Boss OTT Season 3: टीवी का सबसे पॉपुलर शो Bigg Boss इन दिनों अपने अंतिम पड़ाव पर है. कुछ दिनों में बिग्ग बॉस का फिनाले होने वाला है. बिग्ग बॉस के घर में अरमान मलिक और कृतिका मलिक अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ट्रोल किये जा रहे है. Armaan Malik को लोग कह रहे जो अपनी पहली बीवी का सगा नहीं हुआ वो किसी और का सगा कैसे हो सकता है. बिग्ग बॉस के घर में अरमान, पायल, कृतिका इन तीनों ने एंटर किया था पर पायल को पहले ही हफ्ते में घर से बेघर कर दिया गया था.

इन सबके के बाद पायल को काफी हेट का भी सामना करना पड़ा. पायल ने अपने व्लॉग में कहा था कि वह अरमान से तलाक लेकर अपने बच्चों के साथ अलग रहेंगी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. कल बिग्ग बॉस के घर में मीडिया आई थी जिसमे सभी ने अरमान और कृतिका से खूब सवाल किये. इन सबकी वजह से कृतिका खूब रोती हुई भी नजर आई.

Payal Malik ने फिर लिया यूटर्न
कल जब बिग्ग बॉस के घर में प्रेस ने सभी घरवालों से तीखे सवाल किए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में फिर से अरमान, कृतिका और पायल मलिक रहे. बता दें
पायल मलिक ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद कहा था कि वो अरमान से तलाक लेना चाहती हैं. हालांकि यूजर्स ने पायल के इस बयान पर कहा था कि वो बस पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं और अब लगता है कि लोगों का कहना सही था, क्योंकि पायल खुद ही अपनी बात से पलट गई है। उन्होंने अपने व्लॉग में कहा वह ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि अरमान और कृतिका उनपर बहुत भरोसा करते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *