UP: उत्तर प्रदेश में दो भाइयों के बीच चल रही नाराजगी इस कदर बढ़ गई की छोटे भाई ने लाइसेंसी बंदूक से बड़े भाई और भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को थाने से महज दो सौ मीटर दूरी पर अंजाम दिया गया, घटना के बाद आरोपी परिवार समेत फरार हो गया। वहीँ परिजनों ने पुलिस द्वारा मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: Payal Malik ने फिर लिया यूटर्न, Armaan Malik से तलाक लेने से किया इंकार

मामला शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र के आदर्शनगर का बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि, क्षेत्र निवासी श्रीपाल और उसका छोटा भाई गुड्डू राठौर अलग-अलग रहते हुए भी अक्सर कोल्हू पर आने वाले ग्राहक और मकान के बाहर पड़ी जमीन पर कब्जे को लेकर झगड़ा करते रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि, सोमवार को भी दोनों भाइयों में जमकर लड़ाई व मारपीट हुई थी। जिसके बाद थाने पहुंचे दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति को पुलिस ने थाने में ही बैठा लिया था।

आज सुबह झगड़े ने लिया खूनी रूप:-

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह एक बार फिर दोनों भाई आमने-सामने आ गए जिसके बाद उनमें कहासुनी और हाथापाई होने लगी। झगड़ा इतना बढ़ गया कि, छोटे भाई गुड्डू ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें श्रीपाल को दो गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ उसकी बेटी सरस्वती को भी एक गोली लगी जिसके बाद परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद आरोपी परिवार समेत फरार हो गया।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप:
वहीँ इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने श्रीपाल का शव निगोही-बीसलपुर मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। साथ ही पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार न कर समुचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार मीणा ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *